• Wednesday, September 26, 2018
Breaking News

अमित शाह करेंगे अमेठी का दौरा

राजनीति Oct 09, 2017       141
अमित शाह करेंगे अमेठी का दौरा

द करंट स्टोरी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को उत्तर प्रदेश के तीन जिलों का दौरा करेंगे। उप्र भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष का लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे, अमौसी पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से अमेठी जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद सीतापुर और राजधानी लखनऊ में कार्यक्रम है। 

उन्होंने बताया कि अमेठी के सम्राट साइकिल फैक्ट्री में 11 बजे शाह की जनसभा होगी। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे वह हेलीकॉप्टर से सीतापुर रवाना होंगे। 

पाठक ने बताया कि सीतापुर में वह पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस लखनऊ आएंगे। लखनऊ में उनका साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम है। 

यहां पर अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पुस्तक का विमोचन करेंगे। यहां आरएसएस के पांच नेताओं के जीवन पर आधारित पुस्तकों का विमोचन होना है। डॉ. हेडगेवार जी, श्री गुरूजी, बालासाहब देवरस, रज्जू भैया व एक अन्य की पुस्तक का विमोचन होगा। इसके बाद अमित शाह नई दिल्ली वापस लौट जाएंगे। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related News

नरेंद्र मोदी और अमित शाह मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे

Aug 28, 2018

द करंट स्टोरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को भाजपा के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ दिनभर बैठक करेंगे।  भाजपा के पास 15 मुख्यमंत्री और सात उपमुख्यमंत्री हैं। दो उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, एक-एक उपमुख्यमंत्री गुजरात, बिहार, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश और त्रिपुरा में है। भाजपा के एक नेता ने आईएएनएस से कहा, "बैठक में सामान्य रणनीति के अलावा विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन और 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध...

Comment