• Friday, June 22, 2018

अमित शाह करेंगे अमेठी का दौरा

राजनीति Oct 10, 2017       113
अमित शाह करेंगे अमेठी का दौरा

द करंट स्टोरी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को उत्तर प्रदेश के तीन जिलों का दौरा करेंगे। उप्र भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष का लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे, अमौसी पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से अमेठी जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद सीतापुर और राजधानी लखनऊ में कार्यक्रम है। 

उन्होंने बताया कि अमेठी के सम्राट साइकिल फैक्ट्री में 11 बजे शाह की जनसभा होगी। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे वह हेलीकॉप्टर से सीतापुर रवाना होंगे। 

पाठक ने बताया कि सीतापुर में वह पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस लखनऊ आएंगे। लखनऊ में उनका साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम है। 

यहां पर अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पुस्तक का विमोचन करेंगे। यहां आरएसएस के पांच नेताओं के जीवन पर आधारित पुस्तकों का विमोचन होना है। डॉ. हेडगेवार जी, श्री गुरूजी, बालासाहब देवरस, रज्जू भैया व एक अन्य की पुस्तक का विमोचन होगा। इसके बाद अमित शाह नई दिल्ली वापस लौट जाएंगे। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related News

शाह ने माधुरी दीक्षित, रतन टाटा से मुलाकात की

Jun 06, 2018

द करंट स्टोरी। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे 'संपर्क से समर्थन' अभियान के अंतर्गत बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से यहां मुलाकात की। शाह के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा के राज्य अध्यक्ष रॉवसाहेब पाटिल दानवे भी थे। हांलाकि लता मंगेशकर से उनकी प्रस्तावित मुलाकात उनके अस्वस्थ होने की वजह से स्थगित...

Comment