• Friday, February 23, 2018

कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का साथी सीताराम पांचाल

Bollywood Jul 24, 2017       4632
कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का साथी सीताराम पांचाल

द करंट स्टोरी। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्क्रीन ग्रैब सर्कुलेट ने सबको चौंका दिया जिसमें स्लमडॉग मिलियनेयर और पान सिंह तोमर जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सीताराम पंचाल को लेकर एक पर्सनल मैसेज है।

दरअसल, केतन दीक्षित केडी नाम के एक शख्स ने सीताराम पंचाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सीताराम को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हो गई है और पैसों की कमी की वजह से उनका इलाज नहीं हो पा रहा है।

वो अपने परिवार के कमाने वाले इकलौते शख्स हैं। ऐसे में हमारी छोटी-छोटी मदद उन्हें कैंसर से लड़ने में मदद करेगी। सीताराम की तबीयत के बारे में सुनकर कई बॉलीवुड स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की है।

Related News

इस साल दिवाली और अपना 75वां जन्मदिन नहीं मनाएंगें अमिताभ बच्चन

Oct 11, 2017

द करंट स्टोरी। 11 अक्टूबर को महानायक अमिताभ बच्चन इस साल दीवाली और अपना 75वां जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएंगे। उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर को है। बच्चन ने कहा कि इस साल वह सफर पर होंगे और दिवाली भी नहीं मना सकेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आप लोगों की सूचना के लिए यह बता रहा हूं कि इस साल दिवाली का कोई जश्न नहीं होगा।’’ लेकिन माना जा रहा है कि ऐसा उनके समधी और बहू...

Comment