• Friday, June 22, 2018

कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का साथी सीताराम पांचाल

Bollywood Jul 24, 2017       4698
कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का साथी सीताराम पांचाल

द करंट स्टोरी। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्क्रीन ग्रैब सर्कुलेट ने सबको चौंका दिया जिसमें स्लमडॉग मिलियनेयर और पान सिंह तोमर जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सीताराम पंचाल को लेकर एक पर्सनल मैसेज है।

दरअसल, केतन दीक्षित केडी नाम के एक शख्स ने सीताराम पंचाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सीताराम को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हो गई है और पैसों की कमी की वजह से उनका इलाज नहीं हो पा रहा है।

वो अपने परिवार के कमाने वाले इकलौते शख्स हैं। ऐसे में हमारी छोटी-छोटी मदद उन्हें कैंसर से लड़ने में मदद करेगी। सीताराम की तबीयत के बारे में सुनकर कई बॉलीवुड स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की है।

Related News

श्रीदेवी के असामयिक निधन से बॉलीवुड सकते मे

Feb 25, 2018

द करंट स्टोरी। भारतीय फिल्म जगत की बेहद चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी के असामयिक निधन से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है, जिससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। श्रीदेवी के निधन की खबरें प्रसारित होने से कुछ घंटे पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, "ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है।" दक्षिण फिल्मों के स्टार रजनीकांत, कमल हासन से लेकर अनुमप खेर, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित नेने और...

Comment